उत्तराखंड: मामा बना हैवान… नाबालिग भांजी से किया रेप, ऐसे हुआ दरिंदगी का खुलासा

उत्तराखंड के हरिद्वार जिले से मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. जिले के रुड़की में मामा ने अपनी सगी नाबालिग भांजी के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया है. भांजी के साथ रेप का वीडियो वायरल हो रहा है. पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लेते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेजा गया है. पुलिस आरोपी मामा सहित बाकी आरोपियों की तलाश कर रही है. इस शर्मनाक घटना से लोग हैरान हैं.

यह शर्मनाक घटना रुड़की तहसील की कोतवाली गंगनहर क्षेत्र का है. पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि उन्हें पीड़िता के पिता ने शिकायत दी थी कि रिश्ते में उनका साला लगने वाले शख्स ने उनकी 12 साल की बेटी के साथ रेप किया है. इतना ही नहीं घिनौनी हरकत का वीडियो बनाकर वायरल भी किया है. पुलिस के हाथ वह वह वायरल वीडियो लगा.

रेप का वीडियो हुआ वायरल

एसएसपी परमेंद्र सिंह डोभाल ने बताया कि कोतवाली गंगनहर निवासी शिकायतकर्ता द्वारा तहरीर दी गई थी कि उसका सगा साला अकसर उसकी नाबालिग बेटी को अपने घर लाता-ले जाता था. एसएसपी ने बताया कि कुछ समय पूर्व एक वीडियो वायरल होने पर पीड़िता के पिता को जानकारी मिली कि उसकी पुत्री के साथ दुष्कर्म किया गया है. शिकायत एवं वायरल वीडियो के आधार पर कोतवाली गंगनहर पर आरोपी मामा सहित 3 आरोपियों के खिलाफ मुकदमा अपराध संख्या 217/2024 धारा 363,376(DB),354(ग) IPC व 5(g)(n)/6, 13/14, 16/17 पोक्सो अधिनियम दर्ज किया गया.

पुलिस ने पकड़ा एक आरोपी

एसएसपी ने करीब 12 वर्षीय बच्ची से जुड़ा बेहद संवेदनशील मामला होने के चलते आरोपियों के खिलाफ जल्द से जल्द कड़ी कार्यवाही करने के निर्देश दिए. एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह और सीओ रुड़की नरेन्द्र पंत द्वारा खुद मामले की मॉनिटरिंग करते हुए टीमें गठित की गईं. पुलिस टीमों द्वारा दिन-रात आरोपियों की तलाश करते हुए मुखबिर तंत्र सक्रिय किया. साथ ही हर छोटी-बड़ी सूचना का आपस में आदान-प्रदान किया गया. पुलिस टीम द्वारा मुखबिर की सूचना पर रविवार को पीड़िता से दुष्कर्म के आरोपित मुर्सलीन उर्फ काला को पनियाला रोड़ रुड़की से दबोचने में सफलता हासिल की.

बाकी आरोपियों की तलाश जारी

पुलिस टीमें अब पीड़िता के कथित मामा एवं वीडियो वायरल करने वाले अन्य लोगों की तलाश में जुटी है. गिरफ्त में आए आरोपी से पूछताछ की गई. उसने बताया कि वायरल वीडियो एक षड़यंत्र के तहत पीड़िता के सगे मामा द्वारा बनाया गया था. जिसका उद्देश्य अपनी दूसरी बहन के साथ गिरफ्त में आए आरोपी के नाजायज संबंध से क्षुब्ध होकर उससे बदला लेना था.

फुटपाथ से 9 महीने के बच्चे को उठाकर महिला ने 58 हजार में बेचा; बच्चा चोरी गैंग का पर्दाफाश     |     दिल्ली पुलिस झूठ फैला रही, CM आवास से DVR लेकर गई है… स्वाति मालीवाल मामले पर बोली AAP     |     कोलकाता में कांग्रेस कार्यालय के सामने मल्लिकार्जुन खरगे की तस्वीर पर पोती गई कालिख, फिर दूध से धोया गया पोस्टर     |     इस दिन रिलीज होगा ‘गुल्लक’ का चौथा सीजन, ट्रेलर आया सामने     |     ‘ICC ट्रॉफी जीतने का मौका…’ टीम इंडिया के कोच बनने को लेकर क्या बोले जस्टिन लैंगर?     |     चुनाव के बीच इकोनॉमी के लिए अच्छी खबर, कितनी रह सकती वृद्धि दर?     |     WhatsApp Status पर अपलोड होंगे लंबे वीडियो, सिर्फ इन लोगों को मिलेगा फायदा     |     आज भी मौजूद है द्वापर युग का कालिया नाग, भगवान कृष्ण के श्राप से बना पत्थर     |     गाजा में इजराइल ने फिर मचाई तबाही, एयरस्ट्राइक में 20 लोगों की ली जान     |     गर्मियों में मेकअप के दौरान फॉलो करें ये 6 टिप्स, नहीं बिगड़ेगा लुक     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें