हेलीकॉप्टर से लॉन्च हुई टीम इंडिया की नई जर्सी, रोहित-जडेजा देखकर रह गए हैरान

टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए टीम इंडिया की नई जर्सी लॉन्च हो गई है. धर्मशाला के पहाड़ों के बीच एक हेलीकॉप्टर के जरिए टीम इंडिया की जर्सी को लॉन्च किया गया. टीम इंडिया की नई जर्सी बेहद कमाल नजर आ रही है. जर्सी के बाजू केसरिया रंग के हैं वहीं इसके अलावा उसमें नीला रंग है. जर्सी लॉन्च करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस वीडियो में रोहित शर्मा, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव नजर आ रहे हैं. ये तीनों खिलाड़ी जर्सी को हेलीकॉप्टर से आते देख हैरान रह जाते हैं.

टीम इंडिया की जर्सी का स्पॉन्सर एडिडास है. जर्मनी की ये कंपनी साल 2028 तक टीम इंडिया की जर्सी की स्पॉन्सर रहेगी. इसके लिए एडिडास ने 350 करोड़ रुपये चुकाए हैं.

नई जर्सी, जीत का नया सपना

टीम इंडिया की नई जर्सी लॉन्च हो चुकी है और इसके साथ-साथ अब रोहित एंड कंपनी जीत के नए सपने के साथ टी20 वर्ल्ड कप 2024 में उतरेगी. जाहिर तौर पर टीम इंडिया का सपना 2013 के बाद पहला आईसीसी टूर्नामेंट जीतना है. टीम इंडिया ने इस टूर्नामेंट के लिए चुनी तो बेहद मजबूत टीम है. टीम के 15 खिलाड़ियों का ऐलान हो चुका है.

टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया

रोहित शर्मा, विराट कोहली, यशस्वी जायसवाल, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, संजू सैमसन, हार्दिक पंड्या, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज.

5 जून से शुरू होगा सफर

भारतीय टीम का टी20 वर्ल्ड कप में सफर 5 जून से होगा. पहला मैच आयरलैंड के खिलाफ न्यूयॉर्क में होगा. 9 जून को टीम इंडिया और पाकिस्तान के बीच टक्कर होगी. इसके बाद 12 जून को यूएस और 15 जून को कनाडा के खिलाफ मुकाबला होगा. टी20 वर्ल्ड कप में सुपर 8 के मुकाबले 19 जून से शुरू होंगे. 27 जून को सेमीफाइनल और 29 जून को फाइनल मुकाबला खेला जाएगा.

फूलपुर में राहुल और अखिलेश की रैली में भीड़ हुई बेकाबू, मची भगदड़, कई घायल, बिना बोले निकले दोनों नेता     |     AAP को खत्म करने के लिए बीजेपी ने बनाए तीन प्लान… केजरीवाल ने पीएम पर भी बोला हमला     |     वकालत के पेशे की सेवा में कमी होने पर नहीं खटखटा सकते उपभोक्ता फोरम का दरवाजा     |     नहीं पेश हुए कंपनी के वकील, मप्र हाईकोर्ट ने लगाया नेशनल इंश्योरेंस कंपनी पर 25 हजार का जुर्माना     |     ठगी का नया तरीका, नकली थाने से वारदात, कोलकाता से आए इंजीनियर के खाते से ढाई लाख रुपये उड़ाए, ऐसे रहिये सतर्क     |     पारिवारिक विवाद में भाई ने की भाई की हत्या, सीने में घोंपा चाकू, आरोपी गिरफ्तार     |     इंदौर में शनिवार रहा सीजन का सबसे गर्म दिन, 41.3 डिग्री रहा तापमान, आगे ऐसे रहेंगे हालात     |     नदी में अवैध खनन के दौरान निकली एक हजार साल पुरानी जैन प्रतिमा, समाज के सुपुर्द की, पूजा-पाठ का दौर शुरू     |     देवास में गोवध का मामला, मांस की तस्करी के पहले पकड़ाया तस्कर, लोगों ने की पिटाई     |     कपड़े की दुकान में लगी भीषण आग, गंजीपुरा इलाके में मची अफरातफरी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें