मैंने सिगरेट पीना छोड़ दिया, वो भी… संजय लीला भंसाली पर फरदीन खान का बड़ा खुलासा

फरदीन खान कई सालों के बाद एक बार फिर चर्चा में हैं. वजह है संजय लीला भंसाली की लेटेस्ट वेब सीरीज़ हीरामंडी. इस वेब सीरीज़ के साथ फरदीन खान ने लाइट कैमरा और एक्शन की दुनिया में करीब 14 साल बाद वापसी की है. सीरीज़ 1 मई को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की गई है. कुछ वक्त के स्क्रीन प्रेजेंस में ही फरदीन खान अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहे हैं.

अब फरदीन खान ने एक मीडिया इंटरैक्शन में अपनी सीरीज़ और संजय लीला भंसाली को लेकर बातें की हैं. उन्होंने संजय लीला भंसाली को लेकर कहा, “वो पैशनेट हैं. वो जानते हैं कि उन्हें क्या चाहिए. अगर वो आपके साथ काम शुरू करते हैं तो वो आपको अपने काम में शामिल कर लेते हैं और वो उन्हें सुनते भी हैं. इसी तरह ये चीज़ें होनी चाहिए.”

फरदीन खान ने संजय लीला भंसाली की तारीफ करते हुए कहा कि मुझे कभी इतने पैशनेट फिल्मकार के साथ काम करने का मौका नहीं मिला. उन्होंने कहा, “मुझे फिल्मों के अलावा उनसे और ज्यादा चीज़ों पर बात करने का बहुत मौका नहीं मिला. फिर भी, हमने पालतू जानवरों, सिगरेट की लत छोड़ने और मां पर बात की.”

‘मैंने सिगरेट पीना छोड़ दिया’

उन्होंने कहा, “मैंने सिगरेट पीना छोड़ दिया है, वो भी सिगरेट की लत से दूर होना चाहते थे, इसलिए इस बारे में हमने बातें की.” फरदीन ने संजय लीला भंसाली को लेकर कहा कि मैं उन्हें फिल्ममेकिंग के अलावा कुछ और करते हुए नहीं सोच सकता. आप अपनी जिंदगी में कभी कभार ही ऐसे लोगों से मिलते हैं, जो अपना काम में मास्टर होते हैं. वो ऐसे ही एक शख्स हैं.”

आपको बता दें कि हीरामंडी के ज़रिए संजय लीला भंसाली ने वेब सीरीज़ की दुनिया में कदम रखा है. इस सीरीज़ में मनीषा कोइराला, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख, अदिति राव हैदरी, शेखर सुमन और अध्ययन सुमन जैसे कई कलाकार नज़र आए हैं.

बिहार में पूर्व पार्षद विजय झा गिरफ्तार, पत्नी हिरासत में…आयकर विभाग की छापेमारी में भारी मात्रा में कैश-गोल्ड जब्त     |     फुटपाथ से 9 महीने के बच्चे को उठाकर महिला ने 58 हजार में बेचा; बच्चा चोरी गैंग का पर्दाफाश     |     दिल्ली पुलिस झूठ फैला रही, CM आवास से DVR लेकर गई है… स्वाति मालीवाल मामले पर बोली AAP     |     कोलकाता में कांग्रेस कार्यालय के सामने मल्लिकार्जुन खरगे की तस्वीर पर पोती गई कालिख, फिर दूध से धोया गया पोस्टर     |     इस दिन रिलीज होगा ‘गुल्लक’ का चौथा सीजन, ट्रेलर आया सामने     |     ‘ICC ट्रॉफी जीतने का मौका…’ टीम इंडिया के कोच बनने को लेकर क्या बोले जस्टिन लैंगर?     |     चुनाव के बीच इकोनॉमी के लिए अच्छी खबर, कितनी रह सकती वृद्धि दर?     |     WhatsApp Status पर अपलोड होंगे लंबे वीडियो, सिर्फ इन लोगों को मिलेगा फायदा     |     आज भी मौजूद है द्वापर युग का कालिया नाग, भगवान कृष्ण के श्राप से बना पत्थर     |     गाजा में इजराइल ने फिर मचाई तबाही, एयरस्ट्राइक में 20 लोगों की ली जान     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें